WOMEN’S PREMIER LEAGUE: गुजरात टाइटंस की टॉस जीतकर गेंदबाजी,कप्तान हरमनप्रीत ने लगाया लीग का पहला अर्धशतक

Women’s premier league: women’s premier league की शुरुआत मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में शनिवार 4 मार्च को हुई। इसका पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में इस मैच के पहले स्टेडियम में वूमंस आईपीएल की जोरदार व धमाकेदार ओपनिंग सेरिमनी हुई।

Women’s premier league, Mumbai Indians vs gujrat titans

Women’s premier league: महिला आईपीएल मैं पहला मुकाबला शनिवार 4 मार्च को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। पहले ही मैच में महिला आईपीएल का रोमांच सभी क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोला। पहले मैच में गुजरात टाइटंस की कप्तान मैथ बुनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 207 रन का बड़ा लक्ष्य गुजरात टाइटंस को दिया है। ऐसे में वूमंस आईपीएल से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी। और पहले ही मैच में महिला क्रिकेटरों की तरफ से छक्के चौकों की बारिश को देखकर आप उम्मीद लगा सकते हैं कि वोमेंस आईपीएल किस हद तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे बड़ा लीग बनकर उभरेगा।

पहले ही मैच में हरमनप्रीत की तूफानी पारी जड़ा वूमंस आईपीएल का पहला अर्धशतक

Women’s premier league: मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शनिवार को महिला प्रीमियर लीग महिला आईपीएल की शुरुआत हुई। और शुरुआती मुकाबले में ही मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रित ने अपनी बल्लेबाजी से सबका मन मोह लिया। हरमनप्रीत कौर ने बल्लेबाजी करते हुए 2016.67 की अद्भुत स्ट्राइक रेट से मात्र 30 गेंदों पर 65 रनों की अद्भुत पारी खेली। हरमनप्रीत कौर ने अपनी इस तूफानी पारी में 14 चौके लगाए। हरमनप्रीत कौर महिला आईपीएल में अर्ध शतक लगाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बन गई है।

मुंबई इंडियंस की तरफ से हरमनप्रीत कौर के अलावा एच मैथ्यूज ने 47 रन बनाए। वही केर ने अंत में आकर अंत में आकर ताबड़तोड़ 45 रनों की पारी खेली। और मुंबई इंडियंस का स्कोर 200 रनों के पार पहुंचाया।

Leave a comment